चौथे चरण के लिए राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में पूर्व पंजीकृत अभ्यर्थी द्वारा नवीन विकल्पों के ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ | चौथे चरण के लिए नवीन अभ्यर्थी द्वारा आवेदन पुनः शुरू किये गये है | Fourth Round News update | Form again started from 09-11-2020


UP ITI एडमिशन हो रहे है ये सब आप लोगो को ज्ञात ही होगा। नई जानकारी के हिसाब से 4th राउंड की लिस्ट आनी है। 4th राउंड आने से पहले जिन अभ्यर्थियों को कोई भी संस्थान नही मिला है, उन लोगो को फिर से संस्थान और व्यवसाय चुनने को लिंक जारी कर दिया गया है।

एक बड़ी अपडेट ये है की इस बार उन अभ्यर्थियों को भी मौका दिया गया है जिन लोगो पहले ITI का फॉर्म नहीं भर पाए थे। इसके लिए भी लिंक जारी कर दिया गया है।

जिन अभ्यर्थियों को दुबारा व्यवसाय और संस्थान चुनना है (जो लोग पहले फॉर्म भर चुके है) और जिनको नया फॉर्म भरना है वो लोग सरकारी या निजी दोनों संस्थानो का विकल्प भी दिया गया है।



चौथे चरण के लिए राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में पूर्व पंजीकृत अभ्यर्थी द्वारा नवीन विकल्पों के ऑनलाइन आवेदन- CLICK HERE


चौथे चरण के लिए नवीन अभ्यर्थी द्वारा आवेदन- CLICK HERE


आवेदन पत्र को प्रिंट करें अथवा अपूर्ण आवेदन पत्र को पूर्ण करें- CLICK HERE


 राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में रिक्त सीटों का विवरण- CLICK HERE


 निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में रिक्त सीटों का विवरण- CLICK HERE


*महत्वपूर्ण सूचना- जो अभ्यर्थी (सत्र द्विवर्षीय 2018-2020 और प्रथम वर्षीय 2019-2020) इस वर्ष एग्जाम और प्रैक्टिकल एग्जाम देंगे वो लोगो का प्रैक्टिकल और इंजीनियरिंग ड्राइंग का पेपर स्वकेंद्र (जो जिस संस्थान में पढ़ रहा है) वहीं होगा।

Join Our group for Latest Updates- Facebook Telegram

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.